2 महीने बाद खुली शराब की दुकानें,लोगों ने खुशी में छुटाए पटाखे Liquor Shops

वाकया तमिलनाडु का है। जहाँ तकरीबन दो महीने बाद शराब की दुकान खुलने के बाद लोंगो की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और लोंगो ने इस खुशी में पटाखे भी फोड़े। जानकारी के मुताबिक तमिलनाडु के कोयम्बटूर सहित 11 जिलों में Covid Panademic की वजह से दो महीनों से Lockdown लगा था। इसके साथ ही एहितयात के तौर पर इन जिलों में अन्य बंदिशें को भी लागू किया गया था।

वहीं जब सरकार ने बंदिशों में छूट दी तो यहाँ अलग ही नजारा देखने को मिल रहा है। यहाँ शराब की दुकान खुलने से खुश लोंगो ने जश्न मनाया। यहाँ के लोगों ने इस खुशी में नाचा-गाया और शराब की दुकानों के बाहर नारियल फोड़ने के साथ पटाखे भी जलाएं। जानकारी के मुताबिक तमिलनाडु राज्य में कोयम्बटूर समेत अन्य 11 जनपदों में Covid संक्रमण के चलते हालात बुरे थे इस वजह से यहाँ सख्ती बरती गयी थी।

वहीं राज्य के अन्य हिस्सों में पहले ही छूट दे दी गयी थी क्योंकि वहाँ Covid संक्रमण कम हो गया था। वहीं शराब की दुकानों के बाहर त्यौहार जैसा माहौल था। लोग रॉकेट और फुलझड़ियां छोड़ करके शराब की दुकानों के खुलने का जश्न मना रहे थे। वहीं DMK सरकार के इस फैसले का विरोध BJP सहित AIADMK ने भी किया है उन्होंने इस फैसले की कड़ी आलोचना की है।

वहीं पिछले साल के लॉकडाउन में AIADMK सरकार ने जब शराब की दुकानों को खोलने का फैसला किया था तो DMK ने इसका कड़ा विरोध किया था। वहीं मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के नेतृत्व वाली सरकार ने इस पर अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि सोशल डिस्टेंस का कड़ाई से पालन किया जायेगा इसके साथ ही बिना मास्क के आये व्यक्ति को शराब नहीं दी जायेगी।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles