Lucknow: गले में मौत का फंदा और हाथ में पचास का नोट

UP की राजधानी Lucknow से एक दर्दनाक घटना सामने आयी है, जहाँ VIP कहे जाने वाले जानकीपुरम इलाके से एक गरीब रिक्शेवाले की लाश अटपटे ढंग में बरामद हुई है। फोटो के अनुसार युवक की लाश सड़क में फैले पानी में संदिग्ध अवस्था में बरामद हुई है, जहाँ युवक के गले में बिजली के तार का फंदा लिपटा हुआ है और साथ ही हाथ में पचास का नोट भी बरामद हुआ है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और इस मामले की जाँच करने में जुटी है।

इसके बाबत पुलिस ने जानकारी देते हुये बताया कि तेज बारिश के चलते बिजली के तार गिरने से भी युवक की मृत्यु हो सकती है, लेकिन शव के कपड़े आधे उतरे हुये हैं ऐसे में हम दोनों एंगल से इस मामले की जाँच कर रहें हैं। उन्होंने आगे बतलाते हुये कहा कि कल तेज बारिश के चलते जानकीपुरम सेक्टर-1 में आकांक्षा चौराहे से थाने वाले रास्ते में जलभराव हो गया था, पानी अधिक मात्रा में इससे जमीन की सतह रात में नहीं दिखाई दे रही थी। वहीं सुबह पानी निकलने के साथ ही सड़क पर एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ है, जिसकी उम्र लगभग 50 साल होगी।

युवक ने नीली धारदार शर्ट पहन रखी है और नीले रंग का अंडरवियर। शव के पास से ही युवक का रिक्शा भी बरामद हुआ है, इसके साथ ही युवक के गले में बिजली के तार का फंदा भी पड़ा हुआ है। मौका मुआयना करने पर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि तार में करंट होने की वजह से युवक के गले में तार का फंदा बन गया और करंट की चपेट में आने से युवक उठ नहीं सका है। वहीं पुलिस दोनों एंगल से जाँच कर रही है क्योंकि यह घटना लूटपाट के इरादे से भी अंजाम दी जा सकती है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles