Sunday, February 5, 2023

Lucknow: 7 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, मुँह में टेप बांधकर घटना को दिया अंजाम

राजधानी लखनऊ के पास से हैवानियत और क्रूरता से भरी घटना सामने आ रही है, जहाँ एक 7 साल की बच्ची का अपहरण करके उसके साथ यौन उत्पीड़न की घटना को अंजाम दिया गया। जानकारी के अनुसार घटना बंथरा थानाक्षेत्र के बादेखेड़ा गाँव की है, जहाँ विगत दिवस रात्रि में गाँव में शादी का आयोजन हुआ था।

बता दें कि घटना की सुबह बच्ची बदहवास हालत में खेत में पायी गयी है, जिसके मुँह पर टेप चिपका हुआ था और बच्ची के कपड़े अस्त-व्यस्त थे। वहीं बताया जा रहा है कि बच्ची के साथ इस घटना को अंजाम पड़ोसी गाँव के एक नशेड़ी द्वारा दिया गया है, क्योंकि कल रात्रि में उसे बहुत नशे में देखा गया है, वहीं उसे इस शादी में निमंत्रण तक न था। जानकारी के अनुसार समारोह से गाँव की बच्ची रात 9 बजे अचानक लापता हो गयी थी, जिसके बाद परिजन उसे तलाशते रहे लेकिन वह कहीं न मिली।

वहीं सुबह उसे ग्रामीणों द्वारा खेत में पड़े हुये देखा गया, जहाँ उसके मुँह में टेप चिपका हुआ था और वह बेहोश पड़ी थी। वहीं इसकी सूचना पर तुरंत ही पुलिस पहुँची और बच्ची को इलाज के लिये अस्पताल में एडमिट कराया है। वहीं पुलिस ने इसके बाद लोगों की जानकारी के आधार पर आरोपी को पकड़ लिया है, जहाँ आरोपी ने बताया है कि वह नशे की हालत में बच्ची को उठा ले गया था और इस घटना को अंजाम दिया है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles