Madhya Pradesh: विधायक जीतू पटवारी पर दर्ज हुई FIR, सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप

ताजा मामला इंदौर शहर का है। जहाँ के राजेन्द्र नगर थाने में पूर्व मंत्री और Congress से विधायक जीतू पटवारी के खिलाफ FIR दर्ज की गयी है। जानकारी के अनुसार उन पर स्वास्थ्य अधिकारी को जान से मारने की धमकी और शासन के काम में बाधा डालने का आरोप है, नगर निगम ने स्वास्थ्य प्रभारी उत्तम यादव की शिकायत पर यह FIR दर्ज की गयी है।

इसके बाबत राजेन्द नगर की TI अमृता सोलंकी ने जानकारी देते हुये बताया कि यादव ने शिकायत दर्ज करते हुये बतलाया है कि वह दो दिन पहले पालदा नगर स्थित दुर्गानगर में दवा छिड़काव और साफ-सफाई का काम करवाने गये थे, जहाँ पर विधायक जीतू पटवारी ने उनके साथ अभद्रता का प्रदर्शन करते हुये काम बंद करवा दिया था। वहीं जानकारी के अनुसार जीतू पटवारी और स्वास्थ्य कर्मचारी उत्तम यादव के बीच दवा छिड़काव के दौरान कहासुनी हो गयी थी, जिसके बाद उत्तम यादव अपने कर्मचारियों के साथ थाने पहुँचे और पूरा मामला कह सुनाया।

जिसके बाद उन्हें पुलिस ने उनसे लिखित में आवदेन माँगा लेकिन वह लिखित में आवेदन देने को तैयार न हुये। जिसके बाद इस मामले की भनक आला अधिकारियों को हो गयी, जिन्होंने मामले पर पुलिस पर दवाब बनाया और उत्तम यादव से FIR लिखवाने को कहा। जिसके बाद विधायक जीतू पटवारी के ऊपर लिखित में FIR दर्ज की गयी।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles