Maharashtra: किसानों की हत्या के विरोध में राज्यव्यापी बंद, बसों में हुई तोड़फोड़

UP के लखीमपुर खीरी में हुई किसानों की हत्या के विरोध में आज Maharashtra में पूर्णरूपेण बंद का ऐलान किया गया है, जहाँ NCP, कांग्रेस और शिवसेना के आह्वान के बाद इसका लंबा असर देखने को मिल रहा है। वहीं इस पर बोलते हुये सभी पार्टियों ने कहा है कि यह दिखाने के लिये बंद का ऐलान किया गया है कि पूरा Maharashtra किसानों के साथ है, इसके साथ ही शिवसेना 11 अक्टूबर को किसानों की हत्या के विरोध में Maharashtra में बंद पर पूरी ताकत के साथ भाग लेगी।

इसके साथ ही Maharashtra के कई हिस्सों में कल रात से ही हिंसा जारी होने की खबरें हैं जहाँ प्रदर्शनकारियों द्वारा मुंबई शहर के अलग-अलग हिस्सों में उनकी 8 बसों को बुरी तरह क्षतिग्रस्त किया गया है। बता दें कि आज राज्यव्यापी बन्द के दौरान सुबह से ही इसका असर दिखना शुरू हो गया है जहाँ आम लोगों को इसके कारण बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इस दौरान बसें, बाजार, सब्जी के दुकानें पूरी तरह से बंद है। जानकारी के अनुसार हिंसा व्यापक रूप से न फैले इसके लिये दादर सर्कल और अन्य जगहों पर सैकडों पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है, इसके साथ ही बंद का असर ट्रैफिक पर भी देखा जा रहा है जहाँ लोग आज घर से निकलने में कतरा रहें हैं।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles