बैठक में CM कठपुतली बन कर रह गए हैं : ममता बनर्जी |

West Bengal की CM, Mamata Banerjee ने आरोप लगाया है कि आज प्रधानमंत्री Narendra Modi की वर्चुअल मीटिंग में मुख्यमंत्रियों को बोलने नहीं दिया गया, उन्होंने कहा कि वो पूरी तैयारी करके पेपर के साथ गई थीं लेकिन उन्हें मौका नहीं दिया गया, ममता ने कहा कि बैठक में मुख्यमंत्रियों को पुतला बनाकर रखा गया, ममता ने कहा कि मीटिंग में प्रधानमंत्री ने कुछ कहा और उसके बाद BJP शासित राज्यों के कुछ डीएम ने अपनी बात रखी और मीटिंग खत्म कर दी गई|

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने कोरोना महामारी पर नियंत्रण को लेकर 10 राज्यों के 54 जिले के कलेक्टरों के साथ वर्चुअल बैठक की, उनकी बैठक में बंगाल की मुख्यमंत्री Mamata Banerjee भी शामिल हुईं, लेकिन उनके राज्य का कोई भी कलेक्टर शामिल नहीं हुआ, मोदी की बैठक के बाद ममता ने प्रेस कांफ्रेंस कर नाराजगी जाहिर की।

Corona संकट पर PM मोदी की हाई लेवल मीटिंग आज |

उन्होंने कहा कि बैठक में 10 राज्यों के मुख्यमंत्री मौजूद थे, लेकिन किसी को बोलने नहीं दिया गया, ये अपमानजनक है, उन्होंने कहा कि मीटिंग में सभी मुख्यमंत्री शांत बैठे रहे, किसी ने भी कुछ नहीं कहा, हमें बंगाल के लिए 3 करोड़ वैक्सीन की मांग करनी थी, लेकिन बोलने ही नहीं दिया गया। केंद्र से हमें इस महीने 13 लाख ही वैक्सीन मिली हैं, जबकि 24 लाख की सप्लाई की जानी थी। उन्होंने कहा कि वे मीटिंग में बतौर CM मौजूद थीं, इसलिए कलेक्टरों को शामिल नहीं होने दिया गया।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles