Sunday, July 3, 2022
HomeSTATEGUJARATचमत्कार: मंदिर में गिरी बिजली, फिर भी एक भी नहीं हुआ नुकसान

चमत्कार: मंदिर में गिरी बिजली, फिर भी एक भी नहीं हुआ नुकसान

-

घटना गुजरात के द्वारका की है, जहाँ बीते दिनों के द्वारकाधीश मंदिर में कुदरत का कहर देखने को मिला। वहीं मंदिर में बिजली तो जरूर गिरी लेकिन भगवान का चमत्कार कहिये या कुछ और मंदिर में एक भी नुकसान नहीं हुआ है। जानकारी के अनुसार मंगलवार के दिन द्वारकाधीश मंदिर के अंदर पूजा पाठ चल रहा था, तभी बारिश शुरू हो गयी। बारिश शुरू होने के साथ ही कुछ देर बाद मंदिर में बिजली आ गिरी।

इस दौरान मंदिर परिसर में काफी लोग मौजूद थे। वहाँ मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बारिश शुरू के साथ ही मंदिर में लगी ध्वजा में बिजली गिरी, वहीं ध्वजा को थोड़ा सा नुकसान हुआ है जबकि मंदिर को कोई क्षति नहीं पहुँची है। वहीं मंदिर में मौजूद श्रद्धालु बिजली गिरने से डर गये थे, बारिश रुकने के बाद मंदिर में ध्वजा को फिर से चढ़ाया गया और भगवान द्वारकाधीश ने उसे स्वीकार भी कर लिया है।

लोगों ने बतलाया कि बिजली गिरने के दौरान भगवान द्वारकाधीश ने ही श्रद्धालुओं की रक्षा की है, जिससे किसी का बाल भी बांका नहीं हुआ है। यहाँ तक मंदिर को भी कोई हानि नहीं पहुँची है, सिर्फ मंदिर की ध्वजा को नुकसान पहुँचा है। वहीं लोग इस घटना के बेचैन हो गये क्योंकि उन्हें खुद से ज्यादा ध्वजा के फिर से फहराने लगे इसका ख्याल था।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
74FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts