Money Laundering: ईडी ने भेजा नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस को समन, जानें क्या है पूरा मामला

आज ईडी ने बॉलीवुड जगत में खलबली मचाते हुये दो अभिनेत्रियों को समन भेजा है। जानकारी के अनुसार सुकेश चंद्रशेखर Money Laundering केस में अभिनेत्री नोरा फतेही ने गवाह के तौर पर पहले ही अपना बयान दर्ज कराया था, जिसके बाद उन्हें फिर से ईडी ने समन भेजा है और ऑफिस में पूछताछ के लिये उपस्थिति दर्ज कराने को कहा है। बता दें कि इसके साथ-साथ जैकलीन फर्नांडीस को भी ईडी ने समन भेजा है, इस Money Laundering केस में ईडी सभी लोगों पर नजर बनायें हुये ताकि कहीं कोई चूक न हो पाये।

इसके साथ ही अभिनेत्री जैकलीन को कल पूछताछ के लिये बुलाया गया है, जहाँ उनसे गहन पूछताछ हो सकती है। वहीं सुकेश चंद्रशेखर Money Laundering केस में कई बड़े बॉलीवुड सितारों के नाम भी सामने आ सकते हैं, इसी के साथ 200 करोड़ की इस धोखाधड़ी केस में सुकेश चंद्रशेखर जेल में निरुद्ध हैं। बता दें कि यह मामला दिल्ली में दर्ज हुआ था, जिसमें आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और करीब 200 करोड़ रुपये के हेरफेर करने का मामला सामने आया था।

जिसके बाद ईडी ने इसमें शिकंजा कसते हुये कई प्रावधानों के तहत कई लोगों पर कार्यवाही भी की थी, वहीं ईडी यह पता लगाने की कोशिश में है कि नोरा, जैकलीन और सुकेश के मध्य कोई लेनदेन हुआ था या नहीं, इसके साथ ही इसके विदेशों के कनेक्शन को भी ढूँढा जा रहा है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles