MP: Vaccination के लिये लोंगो ने तोड़ी शटर,कई लोगों को आयी चोंटें

Vaccination के लिये देश में कई जगह मारामारी का दौर शुरू हो गया है। वहीं तीसरी लहर की चेतावनी के बाद लोग सोशल डिस्टेंस का ध्यान नहीं रख रहें है। मारामारी की यह घटना MP से सामने आ रही है जहाँ बुजुर्गों और महिलाओं को गंभीर चोंटें आयी है। जानकारी के मुताबिक MP के सौंसर के लोधीखेड़ा में सामुदायिक भवन है। यहाँ पर जुलाई महीने की शुरूआत से 3 तारीक्ष तक Vaccination होना तय हुआ था।

इसी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को Vaccination Center बनाया गया था इसके साथ ही 250 लोंगो को टीका लगाने का लक्ष्य भी रखा गया। लोधीखेड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उम्मीद से ज्यादा भीड़ पहुँची और लोग हजारों की तादात में आ गये। वहीं ज्यादा भीड़ देख प्रशासन ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का शटर बंद करा दिया। इसी बीच भीड़ ने हंगामा शुरू कर दिया और लोंगो ने शटर को खोलने का प्रयास शुरू कर दिया।

वहीं भीड़ जबरजस्ती शटर खोल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अंदर दाखिल हो गयी इससे वहाँ भगदड़ मच गयी। जानकारी के मुताबिक भगदड़ में कई लोगों को चोंटें आयी है,भगदड़ में लोग एक दूसरे के ऊपर गिरते रहें। वहाँ मौजूद कई महिलाओं ने बुर्जुगों को धक्का दे दिया जिससे बुजुर्गों को गंभीर चोंटें आयी है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles