Mumbai: दरिंदगी झेलने वाली पीड़िता की हुई मृत्यु, CCTV के जरिये आरोपी गिरफ्तार

आज Mumbai से एक बेहद निराश कर देने वाली खबर सामने आ रही है, जहाँ कुछ दिनों पहले यौन उत्पीड़न का शिकार हुई 32 वर्षीय युवती की मृत्यु वहाँ के स्थानीय अस्पताल में हो गयी है। जानकारी के अनुसार 32 वर्षीय युवती का इलाज घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल में चल रहा था, आज अस्पताल प्रशासन ने उनकी मौत की पुष्टि की है।

बता दें कि विगत शुक्रवार के दिन Mumbai के साकीनाका इलाके में यह घटना घटित हुई है, जहाँ महिला के साथ दरिंदगी करते हुये आरोपी ने उनके प्राइवेट पार्ट में रॉड डालकर दरिंदगी से भरी घिनौनी हरकत की थी। उसके बाद स्थानीय लोंगो द्वारा महिला को अस्पताल पहुँचाया गया था, जहाँ इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गयी है। इस मामले के बाबत महिला आयोग ने तत्तपरता दिखाते हुये आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की माँग की है, राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने Tweet करके कहा है कि पीड़ित परिवार के साथ हम बराबर खड़े हैं।

अगर आज शाम तक कोई कार्यवाही नहीं की जाती है तो दिल्ली से महिला आयोग की एक सदस्य को Mumbai भेजा जायेगा। वहीं पुलिस ने इस मामले के बारें में जानकारी देते हुये बताया है कि CCTV फुटेज में साफ दिख रहा है कि आरोपी पीड़ित महिला के साथ दरिंदगी पर उतारू था, वहीं यह घटना रात 2.30 से 3 बजे की है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles