Sunday, January 23, 2022
HomeNewsINDIAMurder: पत्नी का हुआ था गैंगरेप, फिल्मी स्टाइल में लिया बदला

Murder: पत्नी का हुआ था गैंगरेप, फिल्मी स्टाइल में लिया बदला

-

MP के रतलाम से एक सनसनीखेज मामला निकल करके सामने आ रहा है, जहाँ पत्नी के साथ हुये गैंगरेप का बदला पति ने फिल्मी स्टाइल में लिया है। जानकारी के अनुसार एक साल पूर्व रत्तातगड़खेड़ा गाँव में पूर्व सरपंच भवरलाल, लाल सिंह और दिनेश सिंह ने सुरेश की पत्नी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था, वहीं तीनों लोग सुरेश को मारने की धमकी भी दे रहे थे।

वहीं उनको ऐसा करते देख सुरेश ने इन तीनों को मारने की कसम खायी, सबसे पहले उसने भवरलाल को मारने की कोशिश की, लेकिन वह विफल हो गयी। जानकारी के अनुसार उस समय विस्फोटक कम होने के कारण उनकी मृत्यु नहीं हुई, जिसके बाद वह 4 जनवरी की रात को लालसिंह के खेत पर पहुँचा, जहाँ पेचकस और कुदाली से मिट्टी खोदी और 14 रॉड और डेट्रानेटर को ट्यूबबेल के स्टार्टर से जोड़ दिया, जिसके बाद सुबह जैसे ही लाल सिंह ने ट्यूबबेल स्टार्ट किया, उसके शरीर के चिथड़े उड़ गये।

वहीं पुलिस को जब इस घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने हत्या मानकर ही इस घटना की जाँच शुरू कर दी, वहीं जाँच के दौरान पुलिस को पता चला कि गाँव से एक आदमी गायब है। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि सुरेश लोढ़ा का व्यवहार घटना के पहले अजीब दिख रहा था, साथ ही वह कुछ दिनों पहले ही बच्चों को मंदसौर छोड़ आया था और घटना के बाद से खुद भी गायब हो गया था।

दूसरी ओर पुलिस ने जब इस मामले में उससे पूछताछ की तो वह टूट गया और पुलिस को पूरी कहानी बताई। दूसरी ओर गैंगरेप के आरोपियों को भी गिरफ्तार करके पुलिस ने जेल में भेज दिया है, साथ ही पुलिस ने आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने की बात कही है।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
71FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts