NCB ने मारा शाहरुख के घर पर छापा, अभिनेत्री अनन्या को भी समन जारी

आज NCB ने Drug केस में कदम बढ़ाते हुये एक नयी कार्यवाही की है, जिसमें उन्होंने आज अभिनेता शाहरुख खान के घर पहुँचकर कुछ पूछताछ की है। जानकारी के अनुसार NCB की टीम ने शाहरुख के घर पहुँचकर आर्यन खान के इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस सौंपने की बात कही है, इसके साथ ही Drug के मामले से जुड़ी कुछ कागजी कार्यवाहियों को भी पूरा किया गया है।

इसके साथ ही NCB की टीम आर्यन खान की बचपन की दोस्त अनन्या के घर पहुँची है, साथ ही उन्हें आज ही NCB के समक्ष पेश होने का नोटिस भी दिया गया है। बता दें कि आर्यन और अनन्या बचपन के दोस्त हैं, इनके बीच व्हाट्सएप चैट से कुछ तार जुड़े होने की आशंका है। वहीं आज जब NCB अनन्या के घर पहुँची तो वह उन्हें घर पर मौजूद नहीं मिली है, वहीं आर्यन और उनके बीच Drug को लेकर कुछ बातचीत होने की पुष्टि हुई है। जानकारी के अनुसार अब इस Drug केस की सुनवाई 26 अक्टूबर को हाईकोर्ट में होगी, जब तक आर्यन खान को जेल में रहना होगा।

दूसरी तरफ आज आर्थर रोड जेल में आर्यन खान के पिता शाहरुख खान उनसे मिलने पहुँचे, जिन्हें देख आर्यन भावुक हो उड़े और रो दिये। वहीं यह मुलाकात करीब 15 मिनट तक चली है, साथ ही इस मुलाकात के बाद शाहरुख खान काफी परेशान दिखाई दिये।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles