Lucknow Girl मामले में नया मोड़, युवती ने कैब चालक पर लगाया मारपीट का आरोप

पिछले दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो ने खलबली मचा दी थी, Lucknow के कृष्णानगर इलाके में बीते शुक्रवार को एक कैब ड्राइवर की एक लड़की ने पिटाई कर दी थी, इस पर बना वीडियो जमकर वायरल हो गया। इसके बाद लोगों ने मारपीट करने वाली युवती पर कड़ी कार्यवाही की माँग की थी।

इसके साथ ही वहाँ मौजूद पुलिसकर्मी भी इस मामले पर मूकदर्शक बने रहे थे, जिनपर भी कार्यवाही करने का मूड बना लिया है। जानकारी के मुताबिक इन पुलिस कर्मियों ने कैब चालक से 10 हजार रुपये की माँग की थी, जिस पर इन चारों पुलिसकर्मियों पर मुकदमा लिखा जा रहा है। इसके साथ ही कृष्णानगर थाने से मारपीट करने वाली लड़की प्रियदर्शिनी के खिलाफ मुकदमे की विवेचना बंथरा थाने को ट्रांसफर कर दी गयी है, साथ ही प्रियदर्शिनी के खिलाफ 394, 427 IPC के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

इस मामले में पुलिस जाँच को बढ़ाते हुये सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है, अवध चौराहे पर रेड लाइट होने के बाद जेब्रा क्रासिंग से सड़क पार कर रही थी, तभी तेज रफ्तार से आ रहे कैब चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। इसके बाद लड़की ने वहाँ चौराहे में ही कैब चालक की पिटाई कर दी, साथ ही लड़की ने भी आरोप लगाया है कि कैब चालक के साथ आये लोंगो ने उसके साथ मारपीट की है। वहीं इन आरोपों के आधार पर ही पुलिस अब CCTV कैमरों को खंगालने में लगी है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles