बंगाल में अब मनेगा ‘खेला होबे दिवस’- CM Mamta Banarji

इस साल संपन्न हुये पश्चिम बंगाल के चुनाव में BJP ने सत्ता पाने के लिये अपनी पूरी तैयारी झोंक दी थी लेकिन बाजी TMC के हाथ लगी थी। वहीं इस चुनाव में TMC और BJP के बीच मनमुटाव भी हुआ था। कई जगहों में राज्य में हिंसा भी हुई।

लेकिन सभी बातों को दरकिनार करके बंगाल की जनता ने ममता बनर्जी को ही अपना दायित्व सौंपा। TMC को इन चुनावों में पूर्ण बहुमत मिला था। वहीं ममता बनर्जी अब तीसरी बार राज्य की कमान संभाल रहीं है।

वहीं ममता बनर्जी ने आज BJP पर हमला बोलते हुये कहा कि अगर चुनाव आयोग ने BJP की मदद नहीं की होती तो BJP को यह 30 सीटें भी हासिल नहीं होती। आगे उन्होंने बोलते हुये कहा कि विधानसभा चुनाव में जनता ने एक नारा ‘खेला होबे’ को खूब सराहा है। ऐसे में राज्य में खेला होबे दिवस मनाया जायेगा।

वहीं उन्होंने आगे बोलते हुये कहा कि BJP के विधायक शालीनता और शिष्टाचार को नहीं जानते है। विधानसभा में यह बात राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान जाहिर भी हो गयी थी। आपको बता दें कि भाजपा विधायक राज्य में चुनाव के बाद हुई हिंसा के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने अपने अभिभाषण की कुछ पंक्तियां ही पढ़ी थी और लिखित भाषण सदन के पटल पर रख दिया था।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles