ओवैसी UP में सपा के एजेंट बनकर आये हैं- CM Yogi

आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) के मंगलवार को होने वाले कानपुर- बुंदेलखंड क्षेत्र के बूथ सम्मेलन और पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन समारोह में सम्मिलित होने के लिये UP के CM योगी आदित्यनाथ, BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य आदि कानपुर पहुँच चुकें हैं। इसके साथ ही कार्यक्रम का उद्घाटन करने के बाद CM योगी आदित्यनाथ ने AIMIM के ओवैसी पर जमकर हमला बोला है।

जिसमें उन्होंने बोलते हुये कहा है कि उस व्यक्ति को चेतावनी देता हूँ जो सिटीजनशिप एक्ट संशोधन के नाम पर लोगों को भड़का रहें हैं, वहीं UP की जनता जान चुकी है कि ओवैसी समाजवादी पार्टी (SP) के एजेंट बनकर प्रदेश में एंट्री ले चुके हैं। आगे उन्होंने बोलते हुये कहा कि Covid की रोकथाम में भारत ने दुनिया में सबसे अच्छा प्रबंधन करके दिखाया है, जहाँ अब तक लोगों को 112 करोड़ मुफ्त Vaccine लगाई जा चुकी है। वहीं उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की एक बात को दोहराया जिसमें उन्होंने कहा था कि सिद्धांतहीन राजनीति मौत का फंदा होती है।

इस समय आजादी के मूल्यों, आदर्शों और भारत के प्रति सर्वस्व समर्पण करने वाला कोई दल अगर है तो वह BJP यानी भारतीय जनता पार्टी है। जहाँ Covid के समय को याद करते हुये उन्होंने कहा कि Covid के समय BJP के कार्यकर्ताओं ने ही आगे बढ़-चढ़कर मदद की है, यह प्रधानमंत्री और जेपी नड्डा की प्रेरणा से ही संभव हुआ है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles