महामुकाबले के लिये PAK ने घोषित की टीम, नये खिलाड़ियों को दिया गया मौका

24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के मध्य हाईवोल्टेज मुकाबला खेला जाना है, जिसका इंतजार सभी दोनों देशों के क्रिकेट प्रेमियों को बेसब्री से है। वहीं आज Pak टीम ने अपनी 12 सदस्यीय टीम की घोषणा करके सभी को चौंका दिया है क्योंकि यह ऐलान एक दिन पहले किया है, इसे Pak टीम के आत्मविश्वास के रूप में देखा जा रहा है।

वहीं आज Pak टीम के कप्तान बाबर आजम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इन 12 खिलाड़ियों की घोषणा की है, जिसमें मोहम्मद रिजवान, फखर जमान, शोएब मलिक, आसिफ अली, हैदर अली, इमाद वसीम, शादाब खान, हसन अली, शाहीन शाह आफरीदी, हारिस रउफ व कप्तान बाबर आजम शामिल हैं। वहीं इस नयी घोषित टीम में पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को अंतिम बारह खिलाड़ियों में जगह नहीं दी गयी है, वहीं इसके पहले भी उन्हें दरकिनार करते हुये Pak की WorldCup टीम में शामिल नहीं किया गया, साथ ही इसके बाद उन्हें लोगों के दवाब में 15 सदस्यीय टीम में जगह दी गयी। ]

इसके साथ ही Pak की इस टीम में घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले शोएब मलिक को उनके अच्छे प्रदर्शन का इनाम मिला है, जिन्हें अंतिम 12 खिलाड़ियों में सम्मिलित किया गया है। बात करें अगर Pak की तो अभी वह भारतीय टीम को Worldcup में एक भी बार हरा नहीं पायी है, यह दोनों टीमें अभी तक Worldcup में 5 बार आमने-सामने आ चुकी हैं, लेकिन इन मुकाबलों में Pak को हार का सामना ही करना पड़ा है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles