उत्तराखंड के पवनदीप बने Indian Idol-12 के विजेता, जानें कैसे बनें विजेता

तकरीबन 10 माह तक चले Indian Idol-12 का समापन Finale के साथ हो गया, घर घर में लोकप्रिय इस सिंगिंग सीरियल में उत्तराखंड के पवनदीप राजन ने इस बार विजेता का खिताब अपने नाम किया है। जानकारी के अनुसार कई दौर के बाद Indian Idol-12 के Finale में तीन प्रतिभागी पहुँचे थे, जिनमें से पवनदीप, अरुणिता कांजीवाल और सायली कांबले शामिल थे।

जिनके बीच विजेता का खिताब नाम करने के लिये जोरदार टक्कर देखने को मिली, लेकिन अंत में बाजी पवनदीप के हाथ लगी और उन्होंने विजेता का खिताब अपने नाम कर लिया। वहीं उनके साथ दूसरे पर अरुणिता रहीं, विजेता बनने के बाद पवनदीप को ढेरों इनाम मिलें हैं। पवनदीप को 25 लाख रुपये की नगद धनराशि का चेक, शो की ट्रॉफी और एक Swift कार दी गयी है।

दूसरी तरफ पवनदीप की यह कामयाबी देख उनका परिवार चहक उठा और उन्हें सब जगह से शुभकामनायें मिल रहीं हैं, वहीं पवनदीप की माँ मौजूदा समय में मुंबई में मौजूद है, बेटे को जीतता देख वह भावुक हो उठी। आपको बता दें कि पवनदीप उत्तराखंड के चंपावत जनपद के रहने वाले हैं, पवनदीप ने संगीत क्षेत्र में करियर बनाने के लिये उत्तराखंड छोड़ चंडीगढ़ का रुख किया था, जिसके बाद मुंबई में आकर उनके सपनों को अब नया आयाम मिल गया है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles