Tuesday, December 6, 2022

Punjab: भगवंत मान होंगे आप के CM चेहरे, मुखिया अरविंद केजरीवाल ने की घोषणा

Punjab में आज बड़ी हलचल देखने को मिल रही है, जहाँ आज आम आदमी पार्टी ने अपनी पार्टी की तरफ से CM पद के चेहरे का ऐलान कर दिया है। जानकारी के अनुसार पार्टी के मुखिया और दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल आज मोहाली पहुँचे और इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने CM पद के चेहरे का ऐलान कर दिया।

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने CM पद का उम्मीदवार चुनने के लिये मोबाइल नंबर जारी करके जनता से राय माँगी थी, जिसमें 3 दिनों के अंदर ही 21.59 लाख लोगों ने राय दी। इसके साथ ही सबसे ऊपर यानी 15 लाख लोंगो ने भगवंत मान का नाम लिया। वहीं CM केजरीवाल ने इसके बाबत बोलते हुये कहा कि भगवंत मान को सर्वाधिक 93.3 % तथा और सिद्धू को सिर्फ 3.6 फीसद वोट मिले हैं। आगे उन्होंने बोलते हुये कहा कि CM चेहरे के का हम ऐलान कर चुके हैं, जोकि अब पंजाब का अगला CM बनने जा रहा है।

इसके साथ ही 21 लाख लोंगो ने अपनी पसंद का CM चुनने के लिये MSG किया था, जिसमें से कई लोगों ने मेरा नाम भी डाल दिया, मैं उन्हें बताना चाहता हूँ कि मैं इस रेस में नहीं हूँ। वहीं CM चेहरा घोषित होने के बाद भगवंत मान ने कहा कि जब मैं कॉमेडी किया करता था, तो लोग हँसते थे। वहीं अब राजनीति में आ गया हूँ तो लोग रोने लगे है और कह रहे हैं कि हमें बचा लो।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles