Tuesday, December 6, 2022

Punjab: कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी का दफ्तर खुला, बढ़ी सरगर्मी

Punjab के पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस का आज शुभारंभ हो गया है। जानकारी के अनुसार पार्टी के कार्यालय का आज चंडीगढ़ में उद्घाटन किया गया है, जिसका शुभारंभ करने कैप्टन खुद पहुँचे थे। इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि वह BJP संग इस बार का विधानसभा चुनाव लड़ेंगे, जिसके बारे में उनकी बातचीत गृहमंत्री अमित शाह से हो चुकी है।

बता दें कि Punjab में अगले साल फरवरी या मार्च में चुनाव होने की संभावना है, वहीं BJP और कैप्टन की पार्टी के बीच सीटों पर अभी समझौता नहीं हुआ है। आगे बोलते हुये कैप्टन ने कहा कि हमारा उद्देश्य विधानसभा चुनाव जीतना है और हम यह चुनाव जीतेंगे, वहीं उद्घाटन करने से पहले उन्होंने वाहेगुरु जी का आशीर्वाद लिया है। इसके साथ ही उन्होंने Tweet करके कहा है कि पंजाब की समृद्धि और सुरक्षा के लिये ईश्वर से प्रार्थना की है, क्योंकि मैं अपने राज्य से इसके लोगों के लिये कल्याण के लिये काम करना जारी रखने का संकल्प लेता हूँ।

जानकारी के अनुसार इससे पहले केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी और टकसाली नेता सुखदेव सिंह के संयुक्त अकाली दल के साथ गठबंधन के संकेत दिये थे, वहीं BJP ने पहली बार गठबंधन को लेकर खुलकर बयान दिया था। वहीं विगत शनिवार को नई दिल्ली में अमित शाह ने एक बयान में कहा था कि Punjab में उनकी कैप्टन और सुखदेव सिंह के साथ गठबंधन को लेकर बातचीत जारी है, उम्मीद है जल्द ही हमारी दोनों से बात बन जायेगी।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles