Tuesday, December 6, 2022

Punjab: CM मनोहर लाल खट्टर से मिले कैप्टन अमरिंदर सिंह, बोलें- Punjab में अगली सरकार हमारी

Punjab में विधानसभा चुनावों से पूर्व कई नये राजनीतिक समीकरण बनते हुये दिखाई दे रहें हैं, जहाँ अटकलों के बीच Punjab के पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह आज हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुँचे। वहीं लंबी मुलाकात के बाद कैप्टन ने कहा कि Punjab में अगली सरकार हमारी ही होगी, BJP और उनकी पार्टी अकाली दल के साथ मिलकर अगली सरकार बनायेंगे।

वहीं आगे उन्होंने बताया कि कुछ समय बाद कई बड़े चेहरे पंजाब लोक कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं, जिसका उन्होंने सभी को इंतजार करने को कहा है। वहीं इस बैठक के बारें में उन्होंने बतलाते हुये कहा कि यह हरियाणा के CM के साथ हमारी शिष्टाचार मुलाकात थी, मैंने हरियाणा CM से साथ में चाय पीने के लिये समय माँगा था, जहां हम दोनों के बीच अच्छी मुलाकात हुई है, इसके साथ ही हमने किसी भी प्रकार के राजनीतिक मुद्दों पर बात नहीं की है।

वहीं कृषि कानूनों के बारें में उन्होंने बोलते हुये कहा कि तीनों कृषि कानून वापस लिये जा चुके हैं, साथ ही किसानों के अन्य जो 6-7 मुद्दे हैं सरकार उनपर भी सहमत है। वहीं BJP से गठबंधन के मामले में उन्होंने बोलते हुये कहा कि मैं जब भी दिल्ली जाऊँगा तो BJP के शीर्ष नेतृत्व के साथ हमारी बातचीत होगी, इसके साथ ही हम Punjab में व्यापक सदस्यता अभियान चला रहें हैं, बस अब आप समय का इंतजार करें, Punjab में अगली सरकार हम ही बनायेगें।

इसके साथ ही कैप्टन ने यह ऐलान किया था कि वह 5 राज्यों में BJP के लिये चुनाव प्रचार करेंगे।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles