Tuesday, December 6, 2022

Punjab: कांग्रेस के CM चेहरे का हुआ ऐलान, पोस्टर में लिखा चन्नी झुकेगा नहीं

Punjab में आज CM चेहरे के लिये कांग्रेस हाईकमान द्वारा कराए जा रहे सर्वे का काम पूरा हो गया है, जहाँ CM चरणजीत सिंह चन्नी के नाम पर मुहर लग गयी है। वहीं इसकी औपचारिक घोषणा कांग्रेस नेता राहुल गाँधी लुधियाना में जल्द ही कर सकते हैं।

जानकारी के अनुसार आज कांग्रेस ने एक पोस्टर जारी किया है, जोकि साउथ सिनेमा की अल्लु अर्जुन अभिनीत पुष्पा से प्रेरित है। वहीं इस पोस्टर में लिखा गया है कि ED की रेड मारो या झूठे आरोप लगाओ… चन्नी झुकेगा नहीं, यह पंजाब का शेर है। दूसरी तरफ साड्डा चन्नी-साड्डा मुख्यमंत्री की थीम पर भी कई जगह प्रचार सामग्री बननी शुरू हो गयी है, साथ ही CM चन्नी के तैयार विशेष पोस्टर तैयार करके 117 हलकों में भेज दिये गये हैं।

दूसरी तरफ इस खबर को भाँपते ही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने तेवर कड़े कर दिये हैं, जहाँ इस मुद्दे को लेकर उन्होंने हाईकमान को सीधे निशाने पर लिया है। बता दें कि उन्होंने बोलते हुये कहा है कि शीर्ष पर बैठे लोग एक कमजोर CM चाहते हैं, जोकि उनके इशारों पर नाचता हो।

आगे उन्होंने कहा कि अगर नया पंजाब बनाना है तो CM के हाथ में है, आपको इस बाद CM चुनना है। जहाँ शीर्ष पर बैठे लोग एक कमजोर CM चाहते हैं, जो उनकी धुन पर नाचे, क्या आपको ऐसा CM चाहिये??

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles