Saturday, January 22, 2022
HomeNewsINDIAPunjab: किसानों ने अभिनेत्री कंगना रनौत को घेरा, माफी मांग आगे के...

Punjab: किसानों ने अभिनेत्री कंगना रनौत को घेरा, माफी मांग आगे के लिये हुई रवाना

-

अपने बयानों के चलते सुर्खियां में रहने वाली कंगना रनौत को आज कड़े विरोध का सामना करना पड़ा है, जहाँ उन्हें किसानों ने उन्हें घेरकर उनके आगे जाने का रास्ता रोक दिया था। बता दें कि आज के दिन कंगना मनाली से मुंबई जा रही थी, इसी बीच कीरतपुर टोल प्लाजा पर किसानों ने उन्हें घेर लिया।

वहीं इस दौरान किसान कंगना से उनके बयानों के लिये माफी माँगने की बात कहते हुये नजर आये, वहीं इस बीच तनाव बढ़ता देख भारी पुलिसबल बुला लिया गया, जिसके बाद कहीं यह मामला सुलझ सका। बता दें कि इस प्रदर्शन के दौरान भारी संख्या में महिलाएँ मौजूद थी, जहाँ उनका कहना था कि कंगना ने कई बार किसानों और किसान महिलाओं के बारें में गलत शब्दों का इस्तेमाल किया है। वहीं उन्होंने कहा कि जब तक कंगना यहाँ माफी नहीं माँगती है, उनका काफिला आगे नहीं जाने दिया जायेगा।

इसी बीच हंगामा बढ़ता देख एक पुलिसकर्मी प्रदर्शनकारियों में से एक महिला को कंगना को पास लेकर आये, जहाँ कंगना ने उनसे माफी माँगी। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने भांगड़ा करना शुरू कर दिया, साथ ही कंगना ने गाड़ी से हाथ निकालकर सबका अभिवादन किया और आगे बढ़ी। बता दें कि किसान आंदोलन के दौरान कंगना ने काफी विवादित टिप्पणी की है, जिसके परिणास्वरूप उनके विरुद्ध कई मामले भी दर्ज हो चुके है।

वहीं कंगना की टिप्पणियों के चलते Punjab में उस समय भी लोगों में रोष फैला था, वहीं हाल में ही जब PM ने किसान बिल वापस लेने की घोषणा की थी तो उन्होंने नाराजगी जाहिर की थी।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
71FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts