Punjab: नवजोत सिद्धू बदल सकते है जल्द ही पाला, जारी किये Tweet

Punjab में कांग्रेस में लंबे समय से कलह चल रही थी, लेकिन विगत दिवसों में वह सामने आ गयी। जहाँ नवजोत सिद्धू पार्टी से बगावत करने का मूड बना चुके थे, लेकिन कांग्रेस के बड़े नेताओं के दखल के बाद सिद्धू मान गये। वहीं आज उन्होंने Tweet करते हुये कहा कि “मेरे विजन और पंजाब के लिये काम को आम आदमी पार्टी ने हमेशा पहचाना है। वह चाहे 2017 से पहले की बात हो चाहे अब की हो”।

आगे उन्होंने कहा कि मैं पंजाब मॉडल को प्रस्तुत कर रहा हूँ, तो यह स्पष्ट है कि वास्तव में पंजाब के लिये कौन लड़ रहा है। उन्होंने आगे लिखा है कि अगर मुझसे विपक्ष सवाल पूछने की हिम्मत रखता है, तो वह मेरे जन समर्थक एजेंडे से नहीं बच सकता है। वहीं नवजोत सिद्धू के इन Tweets के बाद उनकी आम आदमी पार्टी जॉइन करने की संभावनाएं जताई जा रही है। वहीं इसे सिद्धू बनाम Punjab के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह कैप्टन देखा जा रहा है।

उन्होंने आगे लिखा है कि Punjab को दिल्ली मॉडल की नहीं, Punjab मॉडल की जरूरत है। क्योंकि दिल्ली खुद बिजली पैदा नहीं करती है, रिलायंस व टाटा कंपनियों के हाथ में वहाँ का वितरण है, जबकि हमारा Punjab खुद 25 फीसद बिजली उत्पादन करता है और इससे लोंगो को रोजगार भी मिलता है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles