Punjab: फिर से बढ़ी सियासी गर्मी, अमरिंदर सिंह से मिले CM चन्नी

Punjab में फिर से एक बार सियासी पारा बढ़ने लगा है, जहाँ CM चरणजीत सिंह चन्नी ने कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात करके सियासी पारे को गर्म कर दिया है। बता दें कि CM बनने के बाद चरणजीत सिंह चन्नी पहली बार कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिले है, वहीं इसके इतर अमरिंदर सिंग ने CM चन्नी के बेटे के शादी समारोह और शपथ ग्रहण कार्यक्रम से दूरी बनायी थी।

जानकारी के अनुसार CM चन्नी आज सिसवां स्थित फॉर्म हाउस में कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिलने पहुँचे, इसके साथ ही Punjab कांग्रेस के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू पार्टी हाईकमान की बैठक में हिस्सा लेने के लिये दिल्ली पहुँच चुके है, जहाँ वह पार्टी के संगठनात्मक मामलों पर चर्चा करेंगे। बताया जा रहा है कि CM चन्नी और कैप्टन अमरिंदर सिंह की यह मुलाकात कोई नया गुल खिला सकती है, क्योंकि आज ही सिद्धू पार्टी हाईकमान के साथ मुलाकात करेंगे, वहीं वह अपने पद से इस्तीफा देने के बाद पहली बार पार्टी हाईकमान के सामने पेश हो रहें हैं।

वहीं कैप्टन अमरिंदर सिंह नवजोत सिंह सिद्धू पर निजी तौर पर हमले करते हैं, इसी दौरान उन्होंने CM चन्नी की तारीफ भी है और उन्हें पढ़ा लिखा CM कहा है। इसके साथ ही आज के दिन ही केंद्र सरकार ने BSF के अधिकार क्षेत्रों में वृद्वि की है, जिन राज्यों में BSF के अधिकार क्षेत्रों में वृद्धि की गयी है उनमें से Punjab भी शामिल है। आज CM चन्नी और कैप्टन की मुलाकात के दौरान इस मसले पर विस्तृत चर्चा हो सकती है, क्योंकि इस मामले पर Punjab में सबसे अधिक सियासत तेज है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles