Tuesday, December 6, 2022

Punjab: गायक सिद्धू मूसेवाला ने थामा कांग्रेस का दामन, CM चन्नी ने किया स्वागत

गीतों के चलते विवादों में रहने वाले पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला ने आज कांग्रेस का दामन थाम लिया है। जानकारी के अनुसार आज चंडीगढ़ स्थित Punjab भवन में उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ली है, वहीं आज उन्हें परिवहन मंत्री अमरिंदर सिंह वड़िंग ने पार्टी में सम्मिलित कराया है।

बता दें कि मुसेवाला युवाओं में काफी लोकप्रिय है, जिसका फायदा आगामी चुनावों में कांग्रेस को मिल सकता है, वहीं कांग्रेस अब उन्हें स्टार प्रचारक के रूप में चुनाव में उतार सकती है। बताया जा रहा है कि उनके चुनाव लड़ने की चर्चा भी जोरों पर है, जहाँ उन्हें पार्टी की ओर से टिकट भी दिया जा सकता है। बता दें गायक सिद्धू मूसेवाला गन कल्चर के गानों को लेकर विवादों में रहते है।

वहीं इस दौरान Punjab के CM चरणजीत सिंह चन्नी भी मौजूद रहे, जहाँ उन्होंने बोलते हुये कहा कि गायक सिद्धू मूसेवाला युवा, उत्साही और प्रतिभाशाली हैं। कांग्रेस के इस विशाल परिवार में उनका स्वागत है, मुझे विश्वास है कि वह अपनी पूरी क्षमता के साथ लोगों की सेवा करेंगे और कांग्रेस पार्टी के संदेश को जमीनी स्तर पर फैलाएंगे। वहीं इस मौके पर Punjab कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने बोलते हुये कहा कि अब सिद्धू एक और एक ग्यारह हो गये हैं, उनका कांग्रेस में हार्दिक स्वगात है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles