Punjab: कांग्रेस में खुल रहा तीसरा मोर्चा, हाई कमान की बढ़ी मुश्किलें

Punjab कांग्रेस में चल रहा अंतर्द्वंद अभी तक जारी है, वहीं नवजोत सिद्धू को लेकर ऊहापोह की स्थिति अभी भी जारी है। वहीं माना यह जा रहा है कि सिद्धू को ही Punjab कांग्रेस की कमान सौंपी जायेगी। कल के दिन सिद्धू ने पंजाब के 30 विधायक और मंत्रियों से मुलाकात की, इसके साथ ही वह Congress प्रदेशाध्यक्ष सुनील जाखड़ से भी मिले, उनके मिलने की कई तश्वीरें सामने आयी है।

इसके साथ ही सिद्धू को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह नरम पड़े है, लेकिन कैप्टन ने राज्यसभा सांसद प्रताप सिंह बाजवा से मुलाकात करके नये गुल के खिलने के आसार दे दिये है। Punjab में शुरू हुये विवाद के काफी समय बाद Punjab के सभी सांसदों और राज्यसभा सांसदो की मीटिंग पहली बार हो रही है, ऐसे में कई कयासों को बल मिलना शुरू हो गया है, क्योंकि यह बैठक प्रताप सिंह बाजवा के सिसवां स्थित फॉर्म हाउस पर थी।

वहीं कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रताप सिंह बाजवा के बीच मुलाकात तकरीबन डेढ़ घंटे तक चली। वहीं प्रताप सिंह बाजवा के नजरिये को लेकर अगर बात करें तो वो हमेशा कैप्टन अमरिंदर के कामकाज पर उँगली उठाते रहे हैं, लेकिन सिद्धू बड़े पद को लेकर उन्होंने कभी अपने पत्ते नहीं खोले है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles