Wednesday, January 19, 2022
HomeNewsINDIARajya Sabha: संसद में हंगामे से व्यथित हुये नायडू, हुये भावुक

Rajya Sabha: संसद में हंगामे से व्यथित हुये नायडू, हुये भावुक

-

संसद में इन दिनों मानसून सत्र चल रहा है, वहीं इस दौरान विपक्ष कई मामलों को लेकर सत्ता पक्ष पर तेजी से घेर रहा है। आज संसद के मानसून सत्र के दौरान राज्यसभा अध्यक्ष वेंकैया नायडू भावुक हो गये, उन्होंने सदन में विपक्ष के इस बर्ताव की कड़ी निंदा की है। उन्होंने इसके बाबत बतलाते हुये कहा कि संसद में जो हुआ है, उससे मैं बहुत ज्यादा दुखी हूँ। कल के दिन जब कुछ सदस्य टेबल पर आये तो सदन की गरिमा को ठेस पहुँची है, इस कारण मैं रात भर सो नहीं पाया हूँ।

जानकारी के अनुसार राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू अब सदन के कुछ सदस्यों पर इस घटना के लिये जिम्मेदार लोंगो पर कार्यवाही भी कर सकते है, बता दें कि कुछ सांसदों ने आसन की तरफ रूल बुक फेंकी थी और खूब हंगामा किया था। जानकारी के अनुसार इस घटना के बाद राज्यसभा अध्यक्ष वैंकेया नायडू से गृह मंत्री अमित शाह, सदन के नेता पीयूष गोयल और अन्य BJP सांसदों ने मुलाकात भी की है।

वहीं दूसरी तरफ भारी हंगामे को देखते हुये लोकसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के स्थगित कर दी गयी है, इसके साथ ही राज्यसभा में भी हंगामे के बीच वहाँ की कार्यवाही फिलहाल के लिये टाल दी गयी है। जानकारी के अनुसार विपक्ष कृषि कानूनों को वापस लेने के लिये लगातार विरोध प्रदर्शन शुरू किये है, वहीं मानसून सत्र 13 अगस्त तक ही चलना है।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
71FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts