Ram Mandir: आज आयोजित कार्यक्रम में CM योगी लेंगे हिस्सा, आज के ही दिन धरी गयी थी नींव

UP में बन थे भव्य Ram Mandir के भूमिपूजन को आज एक साल पूरे हो गये, 2020 में अयोध्या में हुये इस भूमिपूजन कार्यक्रम में PM नरेंद्र मोदी ने हिस्सा लेकर इसकी विधिवत शुरुआत की थी। वहीं अब इस भूमिपूजन के एक साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आज अयोध्या में अनेकों कार्यक्रम आयोजित होंगे, इन सभी कार्यक्रमों में UP के CM योगी आदित्यनाथ भी अयोध्या जाकर इनमें हिस्सा लेंगे।

जानकारी के मुताबिक CM सबसे पहले रामलला के दर्शन करेंगे और यहाँ होने वाले विशेष अनुष्ठान में हिस्सा भी लेंगे। इस दौरान आज के दिन देशभर से साधु-संतो का जमावड़ा अयोध्या में हो रहा है, जोकि आज होने वाले कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिये आ रहें हैं। वहीं CM योगी वासुदेव घाट में राशन वितरण कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे इसके बाद वह साधु-संतों से मुलाकात करेंगे।

आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने Ram Mandir की पहली वर्षगाँठ पर अपने Twitter अकाउंट से Tweet करते हुये लिखा है कि प्रभु श्री राम की पावन जन्मभूमि श्री अयोध्या जी में भारत की सकल आस्था के केंद्र-बिंदु व हम सभी के आराध्य प्रभु श्री राम के भव्य Mandir निर्माण हेतु भूमि पूजन के प्रथम वर्षगाँठ पर आप सब को बधाई!

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles