Tuesday, May 17, 2022
HomeNewsINDIABSP के नये नारे के साथ दूसरी लिस्ट हुई जारी, उम्मीदवारों पर...

BSP के नये नारे के साथ दूसरी लिस्ट हुई जारी, उम्मीदवारों पर लगी अंतिम मुहर

-

UP में इन दिनों चुनावी माहौल गर्म बना हुआ है, जहाँ राजनीतिक दलों द्वारा रोजाना नयी-नयी घोषणाएं की जा रही है। इसके साथ ही आज BSP ने अपने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट भी जारी कर दी है, जिसमें दूसरे चरण के 55 सीटों में होने वाले चुनावों के लिये 51 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी गयी है।

list 2 61ebd0c34a39b

इसके साथ ही BSP सुप्रीमो मायावती द्वारा आज नया नारा दिया हुआ है, जहाँ उन्होंने कहा है कि हर पोलिंग बूथ को जिताना है, बसपा को सत्ता में लाना है। इसके साथ ही उन्होंने बोलते हुये कहा कि जल्द ही दूसरे चरण के बचे हुये 4 उम्मीदवारों के नाम भी घोषित कर दिये जायेंगे, वहीं जारी लिस्ट में 3 महिलाएँ, 21 मुस्लिम और एक-एक ब्राम्हण, यादव, वैश्य उम्मीदवारों को भी मौका दिया गया है।

आगे उन्होंने कहा कि Covid प्रोटोकॉल का पालन करते हुये हमारे कार्यकर्ता प्रचार करें, Covid के इस मुश्किल वक्त में कार्यकर्ता ही अपने उम्मीदवारों को जिताने का कार्य करेंगे, इसके पहले 15 जनवरी को मायावती ने पहले चरण के उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिये थे। बता दें कि BSP उम्मीदवारों में बेहट से रईस मलिक, नकुड़ से साहिल खान, सहारनपुर नगर से मनीष अरोड़ा, गंगोह से नोमान मसूद आदि BSP उम्मीदवार होंगे।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
73FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts