80 हजार रुपयों के लिये बहू को बेचा,आठ आरोपित हुये गिरफ्तार HUMAN SOLD OUT IN UP FOR 80K

आज के दौर में अंधी दौड़ में भागता इंसान पैसे के लिये कुछ भी करने को तैयार रहता है ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से,जहाँ एक व्यक्ति ने अपनी बहू का सौदा ही कर दिया। वहीं बहू को धोखे में रखकर बेचे गये व्यक्ति के साथ भेज भी दिया,पति को इसके बाबत जब सूचना मिली तो उसने पुलिस को जानकारी दी।

बाराबांकी जनपद के एएसपी डॉ अवधेश सिंह ने मीडिया को बताया कि रामनगर के मल्लापुर गाँव के निवासी चंद्रराम वर्मा के पुत्र प्रिंस का 2019 में असम की एक युवती से प्रेम विवाह हुआ था,इंटरनेट के जरिये युवक युवती के संपर्क में आया था जिसके बाद उन्होंने शादी कर ली थी। वहीं प्रिंस पेशे से टैक्सी ड्राइवर है जो गाजियाबाद में पत्नी समेत रहकर टैक्सी चलाकर अपना गुजर बसर करता है।

मल्लापुर गाँव निवासी रामू गौतम कोरोना संक्रमण के चलते लगे लॉकडाउन के कारण अहमदाबाद से गाँव के लिये लौटा जहाँ उसने चंद्रराम को बताया कि अहमदाबाद के साहिल पंचा की शादी नहीं हो रही है,उन्हें दुल्हन चाहिए जिसके लिये वह रकम खर्च करने के लिये तैयार है,इस बात को सुनकर चंद्रराम ने अपनी बहू को ही बेचनी की साजिश रच डाली।

चंद्रराम ने पैंतरा खेलते हुये अपने बेटे को अपनी तबियत का हवाला देते हुये घर बुला लिया,वहीं रामू गौतम ने चंद्रराम के कहने पर अहमदाबाद से साहिल व उसके अन्य रिश्तेदारों को बुला लिया,वहीं इस बात की भनक प्रिंस को लगी तो वह फौरन ही अपने घर पहुँचा लेकिन न उसे वहाँ पिता मिले न ही पत्नी,इस दौरान उसने आस पास उसने पता किया तो उसे पूरे मामले की जानकारी हुई। प्रिंस ने फौरन ही पुलिस को सूचना दी,पुलिस की टीमों ने एक्टिव होकर पूरे मामले का पर्दाफाश करके सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles