कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ा जुलूस निकालने वाले सपा नेता गिरफ्तार SP UP

कोविड काल के संक्रमण के दौरान जेल से छूटे सपा नेता को अतिउत्साही कदम भारी पड़ गये,यूपी सरकार ने त्वतरित कार्यवाही करते हुये सपा नेता को आज कोर्ट में सरेंडर करने से पहले गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक फरार सपा नेता के ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया गया जिसके बाद पुलिस से इनकी खोज में लगी थी,जहाँ पुलिस को आज सफलता मिल गयी। जानकारी के अनुसार धर्मेंद्र यादव समाजवादी पार्टी के युवजन सभा के नेता है,हाल में ही संपन्न पंचायत चुनाव में औरैया जनपद की दिबियापुर सीट से इन्होंने जिला पंचायती का चुनाव जीता है।

पिछले कई दिनों से वह इटावा जेल में बंद थे विगत 4 जून को उनकी रिहाई तय होना हुई थी। ठीक 4 जून को उनको रिहा भी किया गया लेकिन अगले ही दिन 5 जून को उन्होंने कोविड नियमों की अनदेखी कर भारी-भरकम जुलूस निकाला जिसका वीडियो कुछ लोगों ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इसके बाद पुलिस हरकत में आयी उनके ऊपर सिविल लाइन में 188,269, और 270 के तहत केस दर्ज करके 200 अन्य लोगों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया।

ऑक्सीजन कन्संट्रेटर की कालाबाजारी मालमे में नवनीत कालरा गिरफ्तार |

पुलिस ने जल्द ही अग्रिम कार्यवाही करते हुये 24 वाहनों को जब्त कर लिया तथा 34 लोग गिरफ्तार भी कर लिये साथ ही आज कोर्ट के गेट नंबर-3 से सरेंडर करने जा रहे धर्मेंद्र यादव को भी गिरफ्तार कर लिया।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles