Tuesday, January 25, 2022
HomeNewsINDIABJP का चक्कर छोड़ सुभासपा अब सपा के साथ, हुआ गठबंधन

BJP का चक्कर छोड़ सुभासपा अब सपा के साथ, हुआ गठबंधन

-

UP में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही प्रदेश में सरगर्मियां तेज है, इसी क्रम में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी में गठबंधन हो गया है। जानकारी के अनुसार आज इसका ऐलान सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ उनकी सहमति बन गयी है, जिसके बाद वह अब UP विधानसभा चुनावों में BJP सरकार को हटाने का कार्य करेंगे।

बता दें कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के बीच 14 सीटों पर सहमति बनी है, वहीं इसके पहले सुभासपा के BJP के साथ गठबंधन के कयास लगाये जा रहे थे। इसके साथ ही इस गठबंधन की जानकारी सपा ने Tweet के माध्यम से दी है, इस Tweet में लिखा गया है कि वंचितों, शोषितों, पिछड़ों, दलितों, महिलाओं, किसानों, नौजवानों और हर कमजोर वर्ग की लड़ाई अब सपा और सुभासपा मिलकर लड़ेंगे।

वहीं इसके बारें में अधिक जानकारी देते हुये ओमप्रकाश राजभर ने बताया कि हमने सभी पार्टियों को गठबंधन का निमंत्रण दिया था, जिसमें सपा ने हमारे निमंत्रण को स्वीकार किया है। आज सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से हमारी एक घंटे बातचीत हुई है, आगामी 27 तारीख को महापंचायत रखी गयी है, जिसमें सभी वर्ग के लोग सम्मिलित होंगे। इसके साथ ही उन्होंने BJP पर हमला बोलते हुये कहा कि BJP नफरत की राजनीति कर रही है, इस वक्त प्रदेश में व्यापारी और नौजवान सभी परेशान हैं।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
71FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts