T-20 World Cup: मेंटर की सेवा पर कोई शुल्क नहीं लेंगे महेंद्र सिंह धोनी, BCCI ने दी जानकारी

भारत के क्रिकेट जगत से एक बड़ी खबर निकल करके सामने आ रही है, जहाँ T-20 World Cup में मेंटर की भूमिका निभाने वाले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बिना शुल्क के अपनी सेवायें देंगे। वहीं इसके बाबत जानकारी BCCI सचिव जय शाह ने दी है, उन्होंने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी बतौर मेंटर जुड़कर भारतीय टीम को अपनी सेवायें तो देंगे लेकिन इसके लिये वह किसी भी प्रकार का मानदेय नहीं लेंगे।

बता दें कि आगामी 17 अक्टूबर से T-20 World Cup का आगाज हो रहा है, जोकि UAE के मैदानों पर खेला जायेगा। वहीं पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस बार बतौर मेंटर भारतीय टीम के साथ जुड़े हुये हैं, जो ड्रेसिंग रूम से भारतीय खिलाड़ियों को अपने अनुभव का लाभ देते हुये उनका हौसला बढ़ाते हुये नजर आयेंगे। इसके साथ ही मेंटर के रूप में धोनी की नियुक्ति पर BCCI द्वारा यह बड़ा कदम माना जा रहा था, क्योंकि उन्होंने 2020 में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट को अलविदा कह दिया है।

वहीं T-20 World Cup में भारत अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ खेलेगी, यह मुकाबला दुबई में 24 अक्टूबर को खेला जायेगा, इसके बाद भारतीय टीम 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड, 3 नवंबर को अफगानिस्तान के साथ अपने ग्रुप मैच खेलेगी।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles