हाई सिक्योरिटी जेल से भागा चोर,उसी जेल में बन्द है मुख़्तार अंसारी BUNDELKHAND BANDA MUKHTAR ANSARI

मामला बुंदेलखंड के जनपद बाँदा का है,जहाँ हाई सिक्योरिटी जेल से चोर फरार हो कई सवाल छोड़ गया। आपको बता दें कि इसी जेल में माफिया डॉन मुख्तार अंसारी बन्द है,साथ ही यहाँ कई लेयर की सुरक्षा व्यवस्था भी की गयी है,कुछ दिनों पहले हुये चित्रकूट जेल कांड के बाद इस जेल की सुरक्षा और बढ़ायी गयी थी,वहीं मौजूदा समय में इस जेल में 45 सीसीटीवी कैमरे लगे है।

बाँदा जनपद के गिरवां थाने के बरसड़ा बुजुर्ग गाँव विजय आरख शातिर चोर है जिसको इसी छह फरवरी को बाँदा मंडल कारागार लाया गया था,वहीं रविवार के दिन शाम को जब बंदियों की गिनती की गयी तो बैरक नंबर चार बी का बंदी विजय नहीं मिला,फौरन ही सब जगह खोजबीन शुरू कर दी साथ ही रात में ही हाई सिक्योरिटी हूटर भी बजवाया गया,देर रात आलाधिकारी भी पहुँचे और दोबारा गिनती भी की गयी,काफी खोजबीन के बाद भी विजय का पता नहीं चल सका है।

भारी सुरक्षा व्यवस्था में चूक खड़े कर रही कई सवाल
जानकारी के मुताबिक विजय खाना खाने के बाद पानी पीने के लिये गया इसके बाद वह लौटा नहीं है,बाँदा मंडल कारागार में इस समय भारी फ़ोर्स और दो प्लाटून पीएसी हमेशा तैनात रहती है,साथ ही सुबह,दोपहर,शाम और देर रात जेल बाउंड्री के बाहर चौकसी के आदेश है,ऐसे में सवाल उठना लाज़िमी है कि विजय वहाँ से चकमा देकर निकल कैसे गया।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles