TMC में बड़े नेताओं के शामिल होने का दौर जारी, कीर्ति आजाद के बाद अशोक तंवर ने थामा दामन

पश्चिम बंगाल में सत्ता फतह करके आयी TMC में विपक्षी दलों के बड़े नेताओं का जाना लगातार जारी है, इसी क्रम में आज CM ममता बनर्जी के दिल्ली पहुँचते ही सबसे पहले पूर्व जदयू नेता पवन वर्मा TMC में शामिल हो गये हैं। वहीं थोड़ी देर बाद ही TMC में कांग्रेस के बड़े नेता कीर्ति आजाद और कभी राहुल गाँधी के करीबी रहे अशोक तंवर भी TMC में शामिल हो गये हैं।

जानकारी के अनुसार कीर्ति आजाद ने TMC का दामन थामते ही कहा है कि वह अब देश के विकास के लिये काम करेंगे, उन्होंने CM ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद TMC का दामन थामा है। उन्होंने आगे बोलते हुये कहा कि मैं CM ममता बनर्जी के नेतृत्व में देश के विकास के लिये काम करूँगा, आज देश के व्यक्तित्व को उनकी जरूरत है जो देश को सही दिशा दे सके। दूसरी तरफ अशोक तंवर भी आज के दिन ही TMC में शामिल हो गये है, वहीं TMC में शामिल होते ही उन्होंने कहा कि देश में एक ही नेता है जो BJP को हरा सकता है, बंगाल में ममता बनर्जी ने इसे करके दिखाया है।

वहीं आगे बोलते हुये उन्होंने कहा कि किसानों ने अपनी माँगो के आगे सरकार को झुका लिया है, मुझे लगता है कि विपक्ष को भी एक साथ आने और 2024 में BJP को हराने की जरूरत है। वहीं आज के दिन ही CM ममता बनर्जी से मिलने गीतकार जावेद अख्तर और राजनेता सुधींद्र कुलकर्णी भी मिलने पहुँचे है, जिसके बाद अटकलों का बाजार लगातार गर्म है, वहीं इन दोनों ने ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी से दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात की है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles