Tokyo Olympics: आज के दिन चमके भारतीय खिलाड़ी, सतीश कुमार पदक से एक कदम दूर

आज Tokyo Olympics के सातवें दिन भारतीय खिलाड़ियों ने अच्छी शुरुआत की है। जानकारी के मुताबिक भारतीय हॉकी टीम ने आज ओलिम्पिक चैंपियन अर्जेंटीना को 3-1 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। दूसरी तरफ तीरंदाजी में अतनु दास भी शानदार प्रदर्शन की बदौलत अंतिम आठ में पहुँच गये है, वहीं स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने भी डेनमार्क की मिया को हराकर अंतिम आठ में जगह बना ली है।

Tokyo Olympics में अभी भी भारत के कई पदक जीतने की उम्मीद इन्हीं खिलाड़ियों की बदौलत जिंदा है, वहीं बॉक्सर सतीश कुमार ने भी क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। दूसरी तरफ भारतीय हॉकी टीम का बेहतरीन प्रदर्शन अभी भी जारी है, जहाँ आज उन्होंने अर्जेंटीना को कड़े मुकाबले में मात दी है।

इस मैच में भारत की तरफ से वरुण कुमार, विवेक सागर और हरमनप्रीत सिंह ने गोल दागे, दूसरी तरफ अर्जेंटीना की तरफ से एक गोल हुआ जिसे कैसेला ने किया। बॉक्सर सतीश कुमार ने भी शानदार प्रदर्शन की लय बरकरार रखी है, उन्होंने 91 किग्रा भार के मुकाबले में जमैका के रिकार्डो ब्राउन को हराया, उन्होंने यह मुकाबला 4-1 से अपने नाम किया। वहीं अब वह पदक जीतने से एक कदम दूर है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles