Saturday, January 22, 2022
HomeNewsINDIATrain Accident: बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस पटरी से पटरी उतरी, 5 लोगों की हुई...

Train Accident: बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस पटरी से पटरी उतरी, 5 लोगों की हुई मृत्यु, बढ़ सकता है मृतकों का आकंड़ा

-

पश्चिम बंगाल से एक बड़े Train Accident की खबर सामने आ रही है, जहाँ दोमोहानी में पटना से गुवाहाटी जा रही बीकानेर एक्सप्रेस पटरी से उतर गयी है, जहाँ ट्रेन के पाँच से छह डिब्बे पटरी से उतर गये और ट्रैक के पास ही पलट गये। दूसरी तरफ इस घटना में पाँच लोंगो के मृत्यु होने की खबर है, इसके साथ ही कुछ लोग घायल भी हो गये हैं, बता दें कि यह आकंड़ा धीरे धीरे बढ़ भी सकता है क्योंकि अभी सही आकंड़े उपलब्ध नहीं हो पाये हैं।

वहीं इसके बाबत जानकारी देते हुये एक यात्री ने बताया कि ट्रेन में अचानक से एक झटका लगा जिसके बाद डब्बे पलट गये हैं, साथ ही हादसे की स्पष्ट वजह अभी सामने नहीं आ पायी है। वहीं भारतीय रेलवे ने इस पर बयान देते हुये कहा कि यह हादसा करीब 5 बजे शाम को हुआ है, इस घटना में ट्रेन के करीब 12 डिब्बों पर असर पड़ा है। इसके साथ ही DRM और ADRM भी दुर्घटना राहत और मेडीकल वैन के साथ घटनास्थल की ओर भेज दिये गये हैं।

बता दें कि दोमोहानी के पास जलपाईगुड़ी रेलवे स्टेशन है, जहाँ से राहत ट्रेन और बचाव एम्बुलेंस को भेजा गया है, इसके साथ ही पुलिस और स्थानीय लोग राहत-बचाव कार्य में जुट गये हैं। दूसरी ओर घटना में घायल लोंगो को मैनागुड़ी अस्पताल और जलपाईगुड़ी जिला अस्पताल ले जाया रहा है, वहीं पूरे शहर में कोहराम सा मचा हुआ है।

बता दें कि जिस समय यह हादसा हुआ है उस वक्त पश्चिम बंगाल की CM और PM नरेंद्र मोदी Covid के हालातों पर चर्चा कर रहे थे, वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही CM ममता बनर्जी ने अधिकारियों से राहत-बचाव कार्य करने के निर्देश दे दिये हैं।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
71FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts