Tripura: TMC कार्यकर्ताओं पर हुआ हमला, BJP पर लगे आरोप

पश्चिम बंगाल में शानदार जीत के बाद TMC ने अपनी सियासी जमीन दूसरों राज्यों में भी बनानी शुरू कर दी है, इसी क्रम में TMC के नेताओं पर आज Tripura में हमला बोल दिया गया। जानकारी के मुताबिक TMC का Tripura के ढलाई इलाके में एक राजनीतिक कार्यक्रम था, जिसमें शामिल होने के लिये देबांशु भट्टाचार्य और सुदीप राहा एक कार्यक्रम में जा रहे थे।

जानकारी देते हुये देबांशु ने बताया कि जब TMC की टीम गाड़ी में सवार थी, तभी उनके ऊपर हमला हो गया और पत्थरबाजी कर दी गयी। इस पत्थरबाजी में TMC के कई नेता घायल हो गये है, TMC के नेता अभिषेक बनर्जी ने इस घटना के बारे में Tweet करते हुये लिखा है कि Tripura में BJP के गुंडों ने अपना असली रूप दिखा दिया, TMC पर हुआ ये हमला BJP का गुंडाराज दिखाता है, ऐसी धमकियां और हमले आपकी सरकार की असवेंदनशीलता का प्रतीक है।

जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों पहले अभिषेक बनर्जी के काफिले पर भी हमला हुआ था, इसका वीडियो पोस्ट करते हुये तब भी उन्होंने BJP पर ही आरोप लगाये थे। जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी की नजर अब Tripura पर है, उन्होंने वहाँ के लिये पाँच सदस्यीय टीम बना दी है, जोकि Tripura में सियासी जमीन को मजबूत करने को लगी है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles