Ujjain: महाकाल के दरबार में BJP नेता के लिये रोकी गयी भस्म आरती, पुजारियों ने किया विरोध

पवित्र श्रावण का महीना चल रहा है, इस समय शिवालयों में लोंगो की भारी भीड़ उमड़ रही है। वहीं घटना मध्य प्रदेश के शहर Ujjain के प्रसिद्ध मंदिर महाकाल मंदिर की है, जहाँ BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय अपने पुत्र विधायक आकाश विजयवर्गीय और विधायक रमेश मेंदोला के साथ भस्म आरती से पहले महाकाल मंदिर में पहुँच गये।

इसके बाद मुख्य पुजारियों को मंदिर में ही रोक दिया गया, क्योंकि BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय और उनके साथ आये लोंगो को महाकाल के दर्शन कराये जा रहे थे। वहीं इस घटना के बाद पुजारियों ने वहाँ हंगामा करना शुरू कर दिया जिसके कारण भस्म आरती आधे घंटे बाद शुरू हुई। जानकारी के अनुसार BJP के तीनों नेता शुक्रवार सुबह महाकाल के दर्शन करने पहुँचे थे, उनके मंदिर परिसर में पहुँचते ही प्रशासन ने मंदिर में प्रवेश के सभी दरवाजे बंद कर दिये।

इसके साथ ही वहाँ लगे सभी CCTV कैमरों को भी बंद कर दिया गया, इसके बारें में वहाँ तैनात अधिकारियों से बातचीत की गयी तो उन्होंने कुछ भी साफ साफ बताने से मना कर दिया। आपको बता दें कि इस समय महाकाल मंदिर में आमजन, VIP सभी का प्रवेश प्रतिबंधित किया गया है, ऐसा Covid-19 के चलते किया गया है, ऐसे में BJP नेता के जाने पर बवाल मच गया है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles