UP: 28 लोगों पर किशोरी के दुष्कर्म का आरोप, सपा-बसपा जिलाध्यक्ष समेत कई नामजद

UP के ललितपुर से एक सनसनीखेज मामला निकल करके सामने आ रहा है, जहाँ एक किशोरी ने पिछले छह सालों से अपने साथ दुष्कर्म होने की बात कही है। वहीं इस मामले में किशोरी ने पिता, चाचा, ताऊ, सपा-बसपा जिलाध्यक्ष समेत ललितपुर जनपद के कई संभ्रांत लोगों पर उसका शोषण करने का आरोप लगाया है। दूसरी तरफ से इस मामले के सामने आते ही पुलिस फौरन ही हरकत में आयी और 25 नामजद सहित 28 लोगों पर किशोरी के बयान के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की है।

दूसरी तरफ किशोरी ने इस घटना की जानकारी देते हुये बताया है कि उसके साथ यह सिलसिला कक्षा 6 से शुरू हुआ है, जब पिता ने उसे खेतों में लेकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद यह सिलसिला शुरू होते ही उसे होटलों में भी ले जाया गया जहाँ उसके साथ दुष्कर्म होता रहा। किशोरी ने आगे बतलाते हुये कहा कि पिछले छह वर्षो के दौरान उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जाता है, जिसमें से सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव, बसपा जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार समेत कई लोग शामिल हैं, इसके साथ ही शोषण करने वालों में से उसके परिवार के लोग भी शामिल है।

इसी दौरान उसे बेचने का प्रयास भी किया गया है, जिससे थक करके उसने माँ और भाई के साथ एक कमरे में बंद होकर इस घटना की जानकारी पुलिस को दी है। इस मामले की गंभीरता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक ने खुद जाकर पीड़िता को इस मामले पर कार्यवाही करने का निर्देश दिया है, वहीं इस घटना के सामने आने से पूरे जनपद में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles