Tuesday, May 17, 2022
HomeNewsINDIAUP: करहल से ही चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव, कांग्रेस प्रत्याशी सपा में...

UP: करहल से ही चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव, कांग्रेस प्रत्याशी सपा में हुई शामिल

-

UP में इन दिनों राजनीतिक दलों में उठापटक जारी है, जहाँ बरेली कैंट से कांग्रेस प्रत्याशी सुप्रिया ऐरन और उनके पति पूर्व सांसद प्रवीण सिंह ऐरन ने आज समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है, इसके साथ ही सपा ने उन्हें बरेली कैंट सीट से अपनी पार्टी का उम्मीदवार घोषित भी किया है।

वहीं इस दौरान बड़ा ऐलान करते हुये सपा नेता रामगोपाल यादव ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इस बार के चुनाव में करहल सीट से चुनाव लड़ेंगे। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने इस मौके पर बोलते हुये कहा कि 22 में बाइसिकल का नारा साकार करने के लिये सपा ने आज नया संकल्प लिया है, जिसके तहत सरकार बनने पर प्रदेश में IT सेक्टर में 22 लाख युवाओं को नौकरी दी जायेगी। इसके साथ ही उन्होंने वादा करते हुये कहा कि जो सरकार 18 लाख लैपटॉप वितरित कर सकती है और नौकरियां भी दे सकती है, ये नौकरियां भी IT सेक्टर वाले लोंगो को ही मिलेगी।

इसके साथ ही सपा ने आज संडीला के पूर्व विधायक स्वर्गीय महावीर सिंह की पत्नी रीता सिंह को संडीला से टिकट देने की घोषणा की है, जोकि अब समाजवादी उम्मीदवार के तौर पर वहाँ से उतरेंगी। आगे बोलते हुये सपा नेता अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी सरकार जनता की खुशहाली के लिये काम करेगी, जहाँ 300 यूनिट फ्री बिजली मिलने से जनता को महँगाई से राहत मिलने की उम्मीद है।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
73FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts