Tuesday, May 17, 2022
HomeCINEMAUP: बुंदेलखंड के कलाकारों को मिलेगी नई पहचान, लोककलाओं को मिलेगा बढ़ावा

UP: बुंदेलखंड के कलाकारों को मिलेगी नई पहचान, लोककलाओं को मिलेगा बढ़ावा

-

कोविड-19 जैसी विपरीत परिस्थितियों के बीच शुरू हुए कोंच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का तीसरा आयोजन जुलाई माह में होगा। विगत दो वर्षों से ऑनलाइन होने वाला फेस्टिवल इस वर्ष ऑफलाइन आयोजित किया जाएगा। उक्ताशय की जानकारी कोंच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के संस्थापक/संयोजक पारसमणि अग्रवाल ने दी है।

उन्होंने बताया कि तृतीय कोंच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 1 जुलाई से 3 जुलाई तक किया जाना प्रस्तावित है जिसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। फेस्टिवल में सिनेमा, साहित्य, समाज, शिक्षा और पत्रकारिता की चर्चित नामचीन विभूतियों की मौजूदगी रहेगी।

पारस ने बताया कि बुंदेलखंड में ऐसे बहुत से लोग हैं जो सिनेमा में कई वर्षों से काम कर रहे हैं लेकिन अपने क्षेत्र, अपनी माटी में पहचान के मोहताज हैं। ऐसी प्रतिभाओं को कोंच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल एक नई पहचान और मुकम्मल मंच देगा। साथ ही बुंंदेली लोककला को बढ़ावा देने का प्रयास किया जाएगा।उन्होंने अपील की है कि कोंच फिल्म फेस्टिवल को कोई भी शासकीय आर्थिक सहायता प्राप्त नहीं है।

यह फेस्टिवल आपका है और कोंच क्षेत्र का गौरव है। सभी लोग अपने स्तर से कोई एक व्यवस्था संभाल कर इस भव्य और विशाल आयोजन को सफल बनाने में सहयोग करें जिससे सिनेमा जगत में कोंच नया मुकाम हासिल कर सके। उन्होंने कहा कि फेस्टिवल के लिए सुझाव, सहयोग या अन्य कोई टिप्पणी मोबाइल नंबर 7007084166 पर भेज सकते हैं।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
73FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts