UP Assembly Election: BJP के चुनावी अभियान की हुई शुरुआत, बूथ जीतने पर फोकस

आज से BJP के बूथ विजय अभियान की शुरुआत हो गयी है, बता दें कि यह अभियान विधानसभा चुनाव तक प्रत्येक बूथ में संचालित होगा। इस अभियान की शुरुआत BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की है, उन्होंने आज के दिन वर्चुअल रूप से 27,700 शक्ति केंद्र प्रभारियों को संबोधित किया है। इसके बाबत बतलाते हुये BJP के प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर ने कहा कि PM नरेंद्र मोदी ने बूथ जीता तो चुनाव जीता का मंत्र दिया है।

BJP की ओर से करीब 1.60 लाख बूथों का सत्यापन कार्य जारी है, वहीं सत्यापन के बाद इनमें पन्ना प्रमुखों की नियुक्तियाँ की जायेगी। इसके साथ ही आगामी 24 सितंबर को पन्ना प्रमुखों का सम्मेलन होगा, इसमें उन्हें उनके कार्यो के बारें में प्रशिक्षण दिया जायेगा। वहीं इस बूथ विजय अभियान में बोलते हुये कहा कि आजादी के 70 वर्षों में कृषि के विकास के लिये जितने कार्य नहीं किये गये है, उससे कम समय में PM नरेंद्र मोदी ने यह कर दिखाया है।

किसानों के उच्च स्तर के विकास के लिये MSP का निर्धारण किया गया है, उन्होंने साफ कहा कि MSP है, MSP थी, MSP रहेगी। वहीं उन्होंने कहा कि सर्वे दिखा रहें हैं कि UP में फिर BJP की विजय पताका फहराने जा रही है, इसके साथ ही साथ हमारी पार्टी अन्य राज्यों में भी जीत दर्ज करेगी।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles