UP: अतीक अहमद की पत्नी कानपुर से लड़ेगी विधानसभा चुनाव, ओवैसी की पार्टी देगी टिकट

UP में चुनाव आते ही नये नये फैसले और कदम रोजाना देखने को मिल रहें हैं, इसी क्रम में आज नयी घोषणा हुई है। जिसके अनुसार बाहुबली पूर्व साँसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन कानपुर से इस बार के विधानसभा चुनाव में ताल ठोकेंगी। आज जाजमऊ के खुश्बू मैदान में आयोजित ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल के कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने इस फैसले की जानकारी दी है, उन्होंने आगे बोलते हुये कहा कि शाइस्ता परवीन टिकट लेंगी ही नहीं बल्कि वह यहाँ टिकट बाटेंगी भी।

वहीं इसके बाद मंच से ही शाइस्ता परवीन ने अपने पति अतीक अहमद द्वारा भेजे गये पत्रों को लोगों के सामने पढ़ा, जिसमें कहा गया है कि अतीक अहमद अखिलेश यादव की वजह से जेल में है। इसके साथ ही शाइस्ता परवीन ने अपने पुत्र को अकारण ही फंसाने का आरोप सत्ता पक्ष पर लगाया है, वह इस दौरान मंच पर भावुक भी हो गयी और मंच पर ही रोने लगी। इसके साथ ही साँसद असदुद्दीन ओवैसी ने सभी दलों पर हमला बोलते हुये कहा कि सपा, BJP, BSP सब दल मिलकर मुसलमानों का इस्तेमाल कर रहें हैं, मौजूदा समय में मुसलमानों की जिंदगी बैंड बजाने वाली हो गयी है।

वहीं CAA और NRC के मुद्दे पर उन्होंने बोलते हुये कहा कि कानपुर के विधायकों ने CAA और NRC पर कभी आवाज नहीं उठाई है, देश में हमें सौ असदुद्दीन ओवैसी तैयार करने है, जिसकी शुरुआत UP से होगी।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles