UP: BJP का मिशन 2022 शुरू, 100 दिनों में 100 कार्यक्रमों के जरिये दी जायेगी धार

चुनावों की आहट के बीच सभी पार्टियों ने अपनी अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है, इसी क्रम में अब BJP अपने चुनावी अभियान को बड़ा रूप देने जा रही है। बता दें कि आज BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली में संगठन की महत्वपूर्ण बैठक में इसके बारें में संगठन के नेताओं संग विस्तृत बातचीत की है।

वहीं इस बैठक में केंद्रीय मंत्री, UP BJP के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, UP प्रभारी पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह, संगठन सचिव बीएल संतोष, BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और संगठन सचिव सुनील बंसल सम्मिलित हुये। जानकारी के अनुसार इस बैठक में हर मतदाता तक पहुँचने पर जोर दिया गया, उसके लिये आज इसे अंतिम रूप देने के लिये यह बड़ी बैठक बुलाई गयी थी।

बता दें कि अब BJP 100 दिनों में 100 कार्यक्रम योजना को जल्द ही अमलीजामा पहनाएगी, जिसमें मतदान से 100 दिन पहले मतदाताओं से जुड़ने और पार्टी की नीतियों को उन तक पहुँचाने का कार्य किया जायेगा। इसके साथ ही हर मोर्चे को एक नयी जिम्मेदारी देकर हर विधानसभा तक पहुँचाने का कार्य किया जायेगा, इसके लिये पन्ना प्रमुखों, क्षेत्र में संगठन में शामिल लोंगो की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles