UP: BSP और कांग्रेस तय करे लड़ाई हमसे है या BJP से- अखिलेश यादव

UP विधानसभा चुनावों की सरगर्मियां धीरे धीरे पकती नजर आ रहीं हैं, रोजाना नेताओं के नये नये बयान चुनाव के मद्देनजर सामने आ रहें हैं। आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने BSP और कांग्रेस पार्टी पर तंज कसे है। उन्होंने जारी बयान में कहा कि BSP और कांग्रेस को पहले यह स्पष्ट कर लेना चाहिये कि लड़ाई हमसे (SP) है या फिर BJP से, इसके साथ उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी इस बार के चुनावों में किसी बड़ी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी।

साथ ही UP चुनाव के लिये वह सभी छोटी पार्टियों को एक साथ लाने का प्रयास कर रहें हैं, जिससे BJP को मात दी जा सके। वहीं उनसे जब चाचा शिवपाल की पार्टी से सपा के गठबंधन के बारें में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश है कि सभी छोटी पार्टियां साथ आयें और BJP के खिलाफ एकजुटता के साथ लड़ें।

BSP व अन्य पार्टियों ने अभी ब्राह्मण सम्मेलन कर प्रदेश के ब्राह्मणों को अपने पाले में लेने की कोशिश की है, इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि सपा भी पिछड़ी जातियों का सम्मेलन कर रही है, कोरोना की दूसरी लहर आने के पहले तीन दिवसीय कैम्प का आयोजन किया था। आपको बता दें कि सपा जनेश्वर मिश्र जी की जयंती पर पूरे प्रदेश में 5 अगस्त को एक यात्रा निकालेगी, इसके बाद सपा और चुनाव कार्यक्रमों को आगे बढ़ाएगी।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles