Saturday, January 22, 2022
HomeNewsINDIAUP: थूक कटिंग पर फैला विवाद, जावेद हबीब ने माँगी माफी

UP: थूक कटिंग पर फैला विवाद, जावेद हबीब ने माँगी माफी

-

ताजा मामला मुजफ्फरनगर का है, जहाँ हेयर कट करते समय महिला के सिर में थूकने वाले जावेद हबीब की चारों तरफ आलोचना हो रही है। बता दें कि 3 जनवरी को मुजफ्फरनगर के जड़ौदा में जावेद हबीब का एक कार्यक्रम था, यह कार्यक्रम स्थानीय होटल में आयोजित था जहाँ वह हेयर स्टाइल के टिप्स दे रहे थे। इसी कार्यक्रम के दौरान उन्होंने बताया कि पानी न होने की स्थिति में थूक से भी हेयर कट किये जा सकते हैं, जिसे दिखाते हुये उन्होंने महिला के सिर पर थूक दिया और बाल काटने लगे।

दूसरी तरफ यह वीडियो 6 जनवरी को सबके सामने आया जिसके बाद यह वायरल होता चला गया। वहीं महिला की पहचान पूजा गुप्ता के रूप में हुई है, वह बागपत की रहने वाली है। इसके साथ ही पूजा ने इस संबंध में जावेद हबीब के खिलाफ IPC की धारा-355, 504 और आपदा प्रबंधन एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है, इसके बाद जावेद हबीब की गिरफ्तारी की माँग हिंदू संगठनों ने तेज कर दी है।

इसके साथ ही राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इसका संज्ञान लिया है, साथ ही इस पूरे मामले पर UP पुलिस के DGP और दिल्ली पुलिस को इसके बाबत चिट्ठी सौंपी है। वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने Tweet करते हुये लिखा है कि इस मामले में पुलिस को जल्द ही कार्यवाही करनी चाहिये, जिसके बाद से अब जावेद हबीब की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
71FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts