Sunday, January 23, 2022
HomeNewsINDIAUP: बढ़ रही सत्ता पक्ष BJP की मुश्किलें, दारा सिंह चौहान ने...

UP: बढ़ रही सत्ता पक्ष BJP की मुश्किलें, दारा सिंह चौहान ने दिया इस्तीफा

-

UP में इन दिनों सियासी घटनाक्रम तेजी से बदल रहा है, जहाँ कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद के इस्तीफे का शोर थमा नहीं था, ऐसे में ही BJP के एक और मंत्री ने इस्तीफा दे दिया है।

जानकारी के अनुसार सरकार में वन, पर्यावरण एवं जंतु उघान मंत्री रहे दारा सिंह चौहान ने अपने पद से आज इस्तीफा दे दिया है, जहाँ उन्होंने कहा कि सरकार ने पिछड़ों, वंचितों, दलितों, किसानों और बेरोजगार नौजवानों के लिये उपेक्षात्मक रवैया अपनाया है, जिसके कारण वह BJP को छोड़ने का मन बना चुके हैं, साथ ही अपना इस्तीफा उन्होंने राजभवन प्रेषित कर दिया है। वहीं इसके पहले आज के ही दिन मुजफ्फरनगर की मीरापुर सीट से BJP विधायक अवतार सिंह भड़ाना ने अब पार्टी छोड़ दी है, इसके पहले वह 4 बार साँसद रह चुके हैं।

बता दें कि इसके पहले उन्होंने RLD चीफ जयंत चौधरी से मुलाकात की है, उन्होंने मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। वहीं दूसरी ओर खबर यह है कि दारा सिंह को चार्टर्ड प्लेन से तुरंत दिल्ली बुलाया गया है, क्योंकि खबर है कि जल्द ही वह भी सपा का दामन थाम सकते हैं, इस समय वह मऊ के मधुबन से विधायक हैं। बता दें कि इसके पहले भी दारा सिंह दल-बदल का खेल कर चुके हैं, जहाँ सन 2017 में वह BSP का दामन छोड़कर BJP के पाले में आये थे।

Related articles

Stay Connected

20,000FansLike
71FollowersFollow
14SubscribersSubscribe

Latest posts