UP: भारी विरोध के चलते BSP के पूर्व विधायक का BJP से सात दिन में हुआ निष्कासन

एक हफ्ते पहले BSP के पूर्व विधायक जितेंद्र सिंह बबलू ने BJP जॉइन करके BSP को एक तगड़ा झटका दिया था, लेकिन इसी बात को लेकर BJP में अंदरखाने भारी विरोध हुआ। जिसके चलते जितेंद्र सिंह बबलू को आज BJP से हटा दिया है, आपको बता दें कि जितेंद्र सिंह बबलू पर प्रयागराज की साँसद रीता बहुगुणा जोशी का आवास जलाने का आरोप है।

वहीं BJP में आने के बाद साँसद रीता बहुगुणा जोशी ने इसका मुखर होकर विरोध किया था, जिसके बाद जितेंद्र सिंह बबलू की BJP की सदस्यता रद्द कर दी है। जानकारी के अनुसार इसके बाबत साँसद रीता बहुगुणा जोशी ने लखनऊ में 7 अगस्त को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बात की, इसके साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की बैठक में भी पार्टी पदाधिकारियों और सांसदों, मंत्रियों ने भी उनके समक्ष यह मुद्दा उठाया। अभी तक BJP सॉफ्ट छवि की पार्टी मानी जाती है, जहाँ अपराधियों और खराब छवि वाले लोगों को स्थान नहीं मिलता है।

दूसरी तरफ BJP के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने भी खुले तौर जितेंद्र सिंह को पार्टी में शामिल करने के फैसले को अनुचित बताया था, BJP के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी हिमांशु दुबे ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर जितेंद्र सिंह उर्फ बबलू की सदस्यता पार्टी से रद्द कर दी गयी है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles