UP: हेलीकॉप्टर से ससुराल पहुँची महिला ग्राम प्रधान,देखने के लिये उमड़ी भीड़

अभी तक हम सबने नेता-अभिनेता के गाँव में आने की कहानियां सुनी होगी। लेकिन एक ऐसी कहानी सामने आयी है UP के बरेली से जहाँ एक महिला ग्राम प्रधान को देखने के लिये भारी भीड़ उमड़ पड़ी। जानकारी के मुताबिक बरेली के आवंला क़स्बे में महिला ग्राम प्रधान सुनीता वर्मा अपनी ससुराल में पहली बार हेलिकॉप्टर द्वारा आयी।

आपको बता दें कि सुनीता वर्मा ने पहले कोर्ट मैरिज की व इसके बाद ससुराल में चुनाव लड़ा और भारी मतों से जीत दर्ज की। बरेली के रामनगर क़स्बे के गाँव आलमपुर कोर्ट की सीट वहाँ के दिग्गज नेता माने जाने वाले पूर्व ब्लॉक प्रमुख श्रीपाल सिंह लोधी के ही परिवार में रही है। वहीं पंचायत चुनाव के बाद उनके बेटे उमेन्द्र की शादी तय हुई थी लेकिन चुनाव के चलते उन्होंने अपने बेटे उमेन्द्र की कोर्ट मैरिज दिसम्बर 2020 में ही करा दी।

इसके बाद उन्होंने अपनी पुत्रवधू सुनीता को गाँव से चुनाव लड़ा दिया। इस दौरान सुनीता वर्मा सिर्फ पर्चा भरने आयी बाकी के चुनावी कार्य उनके ससुराल पक्ष ने संपन्न किये। ससुराल पक्ष ने ही चुनाव में जोर-शोर से प्रचार किया इसके फलस्वरूप सुनीता वर्मा प्रधानी का चुनाव जीत गयी। इसके साथ ही ससुराल पक्ष ने बहु को घर लाने का शाही प्लान बना लिया।

इसके लिये ससुराल पक्ष ने चार लाख रुपये खर्च करके गाँव में ही हेलीकॉप्टर लैंड कराया। इस दौरान भारी संख्या लोग में नयी नवेली बहु व महिला ग्राम प्रधान सुनीता वर्मा को देखने आ गये। वहीं प्रशासन भी वहाँ व्यवस्थाओ को चुस्त बनाने में लगा रहा। वहीं प्रधान के पति उमेन्द्र सिंह लोधी ने कहा कि उनकी बचपन की इच्छा थी कि वह हेलीकॉप्टर में सफर करें। उनकी यह इच्छा उनके पिता जी ने पूरी कर दी।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles